एक बात कहनी है...पिछले दिनों जंतर मंतर पर हमने Gen Z के नाम पर बिगड़ी औलादों, बद्तमीज जमात और बेहूदा लोगों को देखा।
गालीबाज लोग... जिनमें ना संस्कार, ना कोई सहूर...बस बकैती करवा लो। और शर्म की बात तब है जब इन जैसों को GenZ के नाम पर Promote करने वाले कई लोग हैं जिनमें एक Youtuber News Pinch का Commie Abinav Pandey है, इसको ऐसे दिखा रहा है जैसे कितना गर्व की बात है। GenZ के नाम देकर उस मानसिक जाहिलता को बढ़ावा दे रहा है जिसमें बस Sexuality को Normalise किया जाए।
यह सब देख कर लगता है...कि जिंदगी में कुछ उखाड़ा हो या नहीं...पर समाज में respect है कभी इन सब कारणों से मां बाप का सर शर्म से झुकने नहीं दिया। हम भले Doctor-Engineer कुछ भी बन जाए लेकिन हम सब देशभक्त, सेना का सम्मान करने वाले...साफ सुथरे, चरित्रवान... माँ बाप का सम्मान करने वाले.... बड़े बूढ़े लोगों का सम्मान करने वाले नहीं हैं तो ये Degree पैसा सब बेकार है।
हमने पैसा कितना कमाया...हमने प्रॉपर्टी कितनी खरीदी, कितनी कार ली...बैंक बैलेंस कितने हुआ...कोई फर्क नहीं पड़ता...अगर आपके पास एक सभ्य और देशभक्त बच्चा नहीं तो ये सब बर्बाद हो जाएगा।
यह देख कर मुझे अपने पर, अपने परिवार पर और अपने मित्रों पर गर्व है... कि हमने जिंदगी में और कुछ उखाड़ा हो या नहीं... लेकिन कम से कम ऐसी Generation में पैदा होकर भी ऐसा नहीं हूं...हम लोग ऐसे हैं जो मां बाप के दिए संस्कार, पूर्वजों का बलिदान कभी नहीं भूल सकते।
मानव योनि में और भारतवर्ष में पैदा हुए हैं... इतना करना तो हमारा सामाजिक और नैतिक दायित्व है... जिसे हमने सफलता से पूरा किया है और आगे भी करेंगे ❤️🙏🏻
🚩Join👉 https://t.me/saffronadarsh26