Technical Avi Family🚨EUR/USD es level (Resistance) ko agar upward direction me break krta hai to kuch minutes tak bullish movement reh sakta hai, agar downward break kre support ko to kuch minutes tak bearish movement reh sakta hai📊 Agar mere trades copy krna chahte ho to abhi…EUR/USD Olymp TradeFriends yaha hume thode time tak príce downward dekhne ko mila support break krne ke baad.Mere Trades copy krne hai to abhi DM kroTelegram: https://telegram.me/AviishereRegister Now: https://static.olymptrade.com/lands/V-PROP?affiliate_id=770754t.me/Technicalavi/496641August 27, 2026 493