EUR/USD es level (Resistance) ko agar upward direction me break krta… — Technical Avi Family — TG.ME

🚨EUR/USD es level (Resistance) ko agar upward direction me break krta hai to kuch minutes tak bullish movement reh sakta hai, agar downward break kre support ko to kuch minutes tak bearish movement reh sakta hai📊

Agar mere trades copy krna chahte ho to abhi DM kro ⬇️

🚀 Telegram:
https://telegram.me/Aviishere

🔗Register Now:
https://static.olymptrade.com/lands/V-PROP?affiliate_id=770754
❤3
August 27, 2026 453