Kafi bande ka ek complain hai ki discount lag raha tha fir lagna band… — Lemix — TG.ME

Kafi bande ka ek complain hai ki discount lag raha tha fir lagna band hogya

Yeh isliye ho raha hai kyu ki tum checkout page pe kuch kar rehe ho 😵‍💫

Ab yeh bot hai app jase utne perfect nhi hai , isliye check out page pe qr genarate ay kuch tab hi karo jaab sure ho jo payment karne wale ho bar bar mat kiya karo

Mereko asa issue kabhi nhi aya kyu ki mai bar bar nhi karta hu
❤15🔥4👍2
August 27, 2026 3.4K 25 1