Bohot saare members ne slow speed ki complaint ki thi. Us par kaam kar diya gaya hai ab bot pehle se bohot tez chal raha hai aur orders bhi jaldi process ho rahe hain.
Ek baar khud use karke dekhiye
Bot: https://t.me/LemixOrders_Robot?start
Agar phir bhi koi problem aaye toh mujhe DM karke bata dijiye, sort kar denge.
Support: @CouponShop_Support

