Bad luck again... Last 10 matches dekhna aap... Humne sabse minimal… — KHATRI HARYANA — TG.ME

KHATRI HARYANAIsme chahiye ek wicket aur bas 30 paise se humne Udhaaya hai Aur 10 paise lag kar aa raha hai...
Bad luck again...

Last 10 matches dekhna aap... Humne sabse minimal risk ke saath maximum profit karne ki koshish kari hai aur jahan possible raha ki loss nil ho sakey aur uske baad bhi saamne maximum limit plus rahe...

Kismat nahi de rahi abhi koi bhi single digit match...

Still in profits... Still going good with very minimal risk.

Kuch logo ne toh same feedback share Kara hai...

Aap bhi batana sab on @khatriharyanadm

Baaki, The Hundred karte hai abhi vaala.
July 22, 2026 9.8K 2