KHATRI HARYANAZaraaa sa late ho gaye iss match mein entry lene ke liye.... Under 30 paise miley agar toh defend karwaa lena ismeIsme chahiye ek wicket aur bas 30 paise se humne Udhaaya haiAur 10 paise lag kar aa raha hai...t.me/khatridxb/9210July 22, 2026 8.7K