Bhai Logo Ye Mera Handle nahi hai …
Ye Koi Moti Chamdi ka insaan hai ..
Jo Jarurat me baccho ke sath fraud kar raha hai..
Please aise kisi ko transaction nahi karna yaar🙏🙏
Dekho Yaar Jinko bhi karna ho wo direct website ya app ya Offline centre par jaake karo..
3rd Person se nahi
112
28
27
10
4
3
1
1August 31, 2026 6.7K 49 1

