Prashant Tiwari: post #10896 — TG.ME

Bhai Logo Ye Mera Handle nahi hai …

Ye Koi Moti Chamdi ka insaan hai ..

Jo Jarurat me baccho ke sath fraud kar raha hai..

Please aise kisi ko transaction nahi karna yaar🙏🙏


Dekho Yaar Jinko bhi karna ho wo direct website ya app ya Offline centre par jaake karo..

3rd Person se nahi
🤣112👍28❤27😐10🤨4🗿3💔1🤪1
August 31, 2026 6.7K 49 1