Prompts ready hogye, last kuch months se toppers, seniors and kaafi… — UPSCIAN SAM 🔗 — TG.ME

Upscian SamService message
Prompts ready hogye, last kuch months se toppers, seniors and kaafi sari mains ki faculties se verify ho rhe the. Ab sab dene ke liye ready hai 👍
Mere kyi months ke efforts ab tumhe dunga, tumhari upsc preparation me isse zyada kaam kuch or nahi ayega ye guarantee hai meri.
And i know almost poori industry Ai ki help lene ke against hai, chatgpt ya baaki gpt’s ka criticism karte hai mains ki preparation ke liye. But mere prompts ke regarding koi coaching mafia ka pilla/faculty inke against nahi bolega, jo bolega us pille ka hisab kitab main dekhunga dhang se. Tumhara budget nahi hai, resources nahi hai apni preparation ko high level lejane ki to tension mat lo tumhare Sam bhai hai na. Sab shi rhega, shanti se mehnat karo, khush raho, abaad raho, sada suhagan raho 🫀

How to use Mains prompts ki video hi shoot kar raha hu abhi, jald milegi 👍
November 19, 2025