बच्चे अकसर मुझसे पूछते हैं
सर कैसे पेपर दे की नंबर आए
देखिए एक बात मैं कहूँ
Content is supreme.
Pahle content पर काम होना चाहिए
कंटेंट शानदार है तो ही strategy काम आएगी
नहीं तो strategy बिना content के बेअसर है
अभी अगले कुछ महीने कंटेंट पर दम लगाइए
लेकिन हाँ सभी subjects me balance banate huye
49
26
6
5August 20, 2026 6.2K 7