अगर आप मांग करते तो high court d group की एक्जाम डेट जारी कर देता और सितंबर अंत तक या अक्टूबर माह में एग्जाम लग जाता आचार संहिता में आपका समय का सदुपयोग होता
लेकिन अब आचार संहिता हटने के बाद एग्जाम डेट जारी होगी फिर 1–2 माह बाद एग्जाम होगी तो नुक्सान आपका हुआ
अगर हम कोई ads कर देते हैं तो चैनल left कर के भाग जाते है जैसे इनका कितना ही वक्त जाया कर दिया अगर इस प्रकार का गुस्सा सरकार को दिखाते तो समय पर एग्जाम डेट, विज्ञापन और परिणाम मिलता
तब तो आराम से बैठ रहते हैं अपने X हैंडल से भी आवाज़ नहीं उठा सकते ♥️👍
5
1August 20, 2026 1.9K