Aaj shaam mein 5th Lecture ka 'B' part upload ho jayega.
As per our commitment, PYQs ke liye initiative ka announcement is week mein ho jayega. Hum logistic aur ranking setup pe kaam kar rhe hain, jis se chije competitive rakkhi ja sake instead of just boring problem solving.
Ye program kitne din ka hoga aur pura schedule aapko kal se shuru ho rahe week mein mil jayega.
Bas aap apne discipline aur knowledge pe mehnat karo. Agle 3 mahine Tejas Civils pehle ki tarah vo sab kuch layega jis se aapka UPPCS Prelims clear karne ka process easy ho. ❤️🙏🏻



