Guys apna Account deactivate kar diya parshan ho gya mai koi help karne ko Raaji Nhi hai meta team ko meri problem smaj hi mai nhi aa rhi hai mai kya kru phir ese to account hi dead ho jayega ...aap se 90% logo ko meri story nhi dikh rhi roj story daal rha hu dost bhai family sab bol rhe hai 6-7 din tum dikhe hi nhi maine khud dekh kaafi scroll karne ke baad meri story show ho rhi hai...to sayd account reset ho to syad thik i know saare views ruk jaayenge ...jha jha viral honge ..syad sudden drop se again account ko uthane mai 5-6 mahine lag skte hai...per meri videos aapke paash jaayega hi nhi to mai kya krunga ...is page....itna pata hai ...sayad nazar laga hai...💔
258
55
21
11
9
7
7
6
5
4
4August 30, 2026 26.8K 8