Kuch bhai msg kar rhe hai ki PAID DAILY TARGET GROUP bana do UPP ke liye 😂 Bhai UPP ke liye target group ki nhi balki Mock test + revision ki jarurat hai, 80% prep to usi he ho jaegi. Apne paiso ki value kro 🙏
March 6, 2024 2.6K
Kuch bhai msg kar rhe hai ki PAID DAILY TARGET GROUP bana do UPP ke liye 😂 Bhai UPP ke liye target group ki nhi balki Mock test + revision ki jarurat hai, 80% prep to usi he ho jaegi. Apne paiso ki value kro 🙏