यदि आप video को ध्यानपूर्वक देखते हैं तो Allready तैयारी बहुत ही मजबूत हो जाएगी कॉन्सेप्ट क्लियर हो जाएगा क्योंकि देखना, सुनना, समझना तीनों एक साथ होता है। लेकिन बहुत से साथियों को देखा जा रहा है, उनलोग video कम देख रहे हैं क्योंकि time waste hota hai क्योंकि pdf तो मिल ही जाता हैं। बाद में पढ़ लेंगे। ये मानसिकता है तो शायद आप चूक कर रहे हैं। ये सलाह उन साथियों के लिए। Free Advice हैं 😊 बाकी आप स्वतंत्र हैं कोई भी रणनीति से तैयारी करने के लिए हैं। ये मेरा point of view था। बाकी ये मेरा विचार हैं अनुभव है,ठीक लगे तो follow करे नहीं तो अपने हिसाब से आगे बढ़े। धन्यवाद TEACHERSHIP
August 15, 2026 8.4K