Yeh pura game sirf ek baar ka hai, bas ek comeback aur puri kahani change, pura lifestyle change, pura status change.
Har baar proof karne ki need nahi hai khudko, bas ek baar ek sahi jagah khudko proof karo.
6 months, 1 year, 2 years ki dedication se log bahut kuch kar jaate hain. Koi IITian, koi civil servant, koi doctor, engineer ya koi startup founder. agar 2-3 saal ke mehnat se ane wale 50 saal ko secure karsakte hai to glt kya hai ?
Sabne fail kiya hai kabhi na kabhi. Kisi ne academics mein, kisi ne family mein, kisi ne relationship mein, kisi ne society mein. But iske baad bhi sab kuch wapas aa sakta hai, ya dream life mil sakti hai.
After all, you are human, aur tum consistency aur dedication ke saath kuch bhi crack kar sakte ho.
Normal potential insaan ki 100 hoti hai, par jab koi kutta peeche bhagta hai na, toh wahi speed 2-3x badh jaati hai, exam night mai sab kuch jaldi learn hojata hai.
Har ek din life ko aakhri din jaise jiyo. Last night of exam jaise padho.
Bas ek baar ke liye kuch phod ke dekho, life halki ho jaayegi. 🔥
161
22
9
9
5
4
4
3September 3, 2026 5.8K 22