Information🔥🔥🔥🔥 🔥 HTET PHYSICS Students🔥 Jaisa ki aap sabko pta… — Physics Tadka Institute — TG.ME

Forwarded fromAA
🔥🔥 🔥 🔥 Information🔥🔥🔥🔥

🔥 HTET PHYSICS Students🔥

Jaisa ki aap sabko pta h ki HTET PHYSICS 2025 ka exam hua h aur usme kafi misprint , wrong ques the , then approx 24-25 que claim kiye gye the students ki taraf se lekin only 11 que accept hue h

Pr ab bhi kafi geniune que h jo board ne accept nahi kiye h , pr vo wrong h and unka proof bhi h

Kuch Students Chairmen se milke aaye h , and unhone kaha h ki aapke pas 2 din ka time h , aapke pas jitne bhi ques h aur unke jo proof h unko mail kijiye , fir iss biometric ke bad Experts se fir se review Krva kr ans key ko revise krvaya jayega and fir se ek aur biometric list nikali jyegi

Isiliye aapse sabse request h jo Physics ke students h ki board me mail kijiye with pdf taki un ques pr bhii grace mil ske

Aapki help ke liye mail and pdf hamne prepare kr diya h , vo send kr rhe h , toh pls aapko just copy paste krke mail Krna h , so please do it , it will take only 1 minute

Jinka qualify nhi hua h aur 80+ marks h vo toh pls sab jrur mail kre , kyoki htet ye sab ques geniune h jo accept ho skte h

Jis trah se mail me mention h aapko mail id ussi trah se lagani h

Dhyan se sochiye it will take only 1 - 2 minutes , pr aapka htet qualify ho skta h , next htet ke bharose mat rhiye


Aap sab bhi jitne bhi Physics groups me h , pls ye sab msgs un group me bhi jrur forward kijiye , taki jyda se jyda mail ho paye


Thankyou
❤2
August 9, 2026 1.9K 1