UGC-NET December 2025 List Out Result Link… — PHD NOTIFICATION ONLY ( Ugc Net Jrf Phd ) — TG.ME

UGC-NET December 2025 List Out

Result Link:
https://nsfdc.nic.in/storage/uploads-file/media/List%20of%20UGC%20NET%20DEC%202025%2001092026.pdf

Cut-off:
https://nsfdc.nic.in/storage/uploads-file/media/Cutoff%20UGC%20NET%20DEC%202025%2001092026.pdf

Credit: Nano Particle!!


NET Certificate cum JRF Award Letter 20-60 days ke andr aa jayenge, uske bd hi ap log JRF initiate kr paoge tbtk relax kijiye.

Abhi jiske pas certificate nhi hai net ya jrf ka or kisi form me agr certificate bhi upload ke liye mangte h to apko scorecard hi lgana hai.

Is result ke base pr NFSC/NFOBC ki list 4-8 mnths me aayegi or unki apni khud ki website pr aayegi.

Important Suggestion: Apna result pdf me save krke Google Drive/Cloud Storage/Gmail/External/Internal Drive me save krke rkh lena because kuch din bd ye website off ho jayegi.

(Bd me agr kisi ne rona shuru kiya na ki guys scorecard kaise download kru website nhi chl rhi h to muh tod denge)
❤15🤓7😱2
September 2, 2026 2.8K 26 8