एक बात बहुत स्टूडेंट कह रहें है कि लोअर Pcs का एग्जाम है इसमें Pcs/Upsc कि तैयारी करने वाले बैठें होंगे , इसलिए cuttoff ज्यादा जाएगी और यह सोचकर अनुमान बहुत अधिक लगा रहें है और खुद को डेमोटिवेट कर रहें है.. तो भाई ऐसा कुछ नहीं है वर्तमान Upsssc का पैटर्न ऐसा है कि जो UPsssc कि तैयारी सालों से कर रहा है उसको ही कामयाबी मिल रही है, दूसरे फील्ड से यहां आकर कोई पहले ही एग्जाम मे जंग जीत ले ऐसा पैटर्न नहीं रहा अब.. लोअर Pcs में 90% वही सिलेक्शन लेंगे जो काफ़ी समय से UPSSSC कि तैयारी कर रहें। 10% ही अन्य मानकर चलो। और पेपर इतना हार्ड था कि 60 से निचे आज काफ़ी लोग आ गए है आंसर key आने दीजिये, लोगों के स्कोर में अभी और गिरावट देखने को मिलेगी। Join.. @pcsofficer
63
10
5
5
4August 24, 2026 13.4K 13