Official Feel study: post #3501 — TG.ME

📢 SSC GD — मेरा अनुभव 🙋‍♂️ ✅ SSC GD 3 बार Qualify किया है 🔥 Last Time — 146 Marks 🏆 Rank IQ पर Rank— 705 / 3,00,000 ❌ उस बार PET देने नहीं गया था SSC GD का Syllabus भी ज्यादा बड़ा नहीं है। अगर 3 महीने लगातार और सही Strategy के साथ मेहनत करो, तो SSC GD में Result बनाया जा सकता है। 💯🔥 मैं खुद इसका अनुभव कर चुका हूँ। ❤️‍🔥 🎯 3 Months + सही Strategy + Consistency = RESULT ✅ क्या आप तैयार हो 🙋

August 23, 2026 8.2K