Mujhe ek baat Samjh nahin aa rahi hai agar hume 10 trade mei 7 to 8… — CryptoPro Traders — TG.ME

Mujhe ek baat Samjh nahin aa rahi hai agar hume 10 trade mei 7 to 8 Profitable trade hai to kaun se aise log h jo poll kar rahe hai Profit nahin hota hai.

Main 100% sure hu ya to Trade nahin karte ya to o jhute vote kar rahe hai. Agar aapko Profit nahin hota hai to aap yaha kar kya rahe ho jaao waha jaha ek din mei ZERO to HERO hote hai log.
👍178🔥63👌14😱6🤩5😎4🙊2😍1
August 4, 2026 6K 1