पिछले 5 days से market same pattern बना रहा है
पहले Previous day के last swing को trap करता है, then movement करता है
लेकिन some time सिर्फ trap करेगा और without confirmation जाता है
Overallयही है कि , price अपने last day को और internal structure पर ही move कर रहा है


