Bazar me kuch nahi hai premium decay ho rahi hai mat karna kuch b dosto bina baat loss kar bethoge. Baki jinko karna hai woh to apne aap ki nahi maanege to yeh msgs unke liye nahi hai..t.me/Mrfacevalue/480Translate211September 25, 2024 470