65 se 70 ke bich me hi ghum raha hai either stoploss lagakar rakhe ya bahar ho
Bekar market hai risk nahi lena hai paisa bachega to kal kamaa lege.
Ek baat hamesha dhyan rakhna 0 se 0 hi banta hai to paisa kamane ke liye paise hi chahiye bina paiso ke is market me kuch nahi hai
Save money earn profit😊
3September 24, 2024 423