Modern History LMR ❤️
Everything and only thing You need to refer in Last 10 Days Mujhe pata hai tumhe History se Darr lagta hai and last time pe dhoond rahe hote ho kese bhi cover karlein 😂✅
Why fear when your Elder sister is here ??
Important Acts aur Commissions se lekar, UPSC ke liye zaroori history ka har ek nuance sab kuch maine in 20 pages mai daal diya hai.
💡 Pro Tip:
Video ke sath-sath ek-ek topic cover karte chalo aur aise hi 2-3 baar revise karo.
Puri History dimag mei chap jayegi aur exam mei questions makhan ki tarah solve krke aaoge💯✅
For NEXT LMR DROP 2000❤️
587
9
4
3
2
1September 1, 2026 8.4K 258