हमारी SSC Community के साथी 𝗩𝗶𝗸𝗿𝗮𝗻𝘁 𝗥𝗮𝗷𝗮𝘄𝗮𝘁 के पिताजी इस समय Stage-3 Cancer से जूझ रहे हैं और उनका इलाज चल रहा है।
Vikrant ने अपने पिताजी के treatment के लिए financial support की अपील करते हुए यह वीडियो शेयर किया है:
Support Video�
https://youtu.be/8uVuZNllxAc?si=4oajuq2aSOIJ4n4u
मैंने अपनी तरफ़ से यथासंभव उनकी मदद की है। अगर आपमें से कोई साथी अपनी capacity और comfort के अनुसार उनका सहयोग करना चाहे, तो ज़रूर कर सकता है।
आपकी छोटी-सी मदद भी Vikrant और उनके परिवार के लिए इस मुश्किल समय में बहुत मायने रख सकती है। ❤️
आइए, अपनी SSC Community के साथी और उनके परिवार के साथ खड़े हों।
38
8September 6, 2026 3.8K 3