मैथ्स का पेपर अच्छा रहा इस बार पेपर थोड़ा अधिक समय लेने वाला था 40%… — 2nd Grade Maths — TG.ME

मैथ्स का पेपर अच्छा रहा इस बार पेपर थोड़ा अधिक समय लेने वाला था 40% का Content आप सबके पास Notes में था • Teaching Methods + 9-10th दोनो ही पार्ट आसान थे • B.Sc में कुछ प्रश्न इस बार भी Repeat हुऐ • 11-12th का तो क्या ही कहना • G.K ओर भी आसान रहा बाकि Groups को देखते हुए अच्छी तैयारी होने के बाद भी बच्चो ने Maths की एक बहुत बड़ी भर्ती को खो दिया शिक्षा :- (1) Matter कम पढ़ो लेकिन बार बार पढ़ो (2) प्रश्न बार बार हल करो प्रत्येक Test के बाद खुद का आकलन करो कहा कमी रहा रही है (3) जो प्रश्न गलत होते हैं उनका Solution मत देखो किसी सहपाठी से पूछो उसके साथ Discuss करो Bruce Lee का एक प्रसिद्ध कथन हैं " मुझे उससे डर नही लगता जिसने 100 नये दाव सिखे है मुझे उससे डर लगता है जिसने एक दाव की 100 बार practice की है " जल्दी ही बड़ी भर्ती फिर मिलेगी तैयारी जारी रखो Wishing You All The Best For Your Bright Future ❤️ Kamal Choudhary @KK01729

❤47👍8🥰6🤔1😇1
July 19, 2026 11.7K 28