Emedia Infosoft Official: post #1912 — TG.ME

📢 Important Notice – Orange Coins

Dear Users,

Bahut afsos ke saath batana pad raha hai ki lagataar heavy loss ki wajah se Orange Coins ko band karna pad raha hai.

🕛 Kal 12:00 PM tak hi sabhi redeem requests process ki jayengi.

Iske baad Orange Coins app permanently band kar di jayegi aur koi bhi naya redeem accept nahi hoga.

Hamare saath judne aur support karne ke liye aap sabhi ka dil se dhanyavaad. ❤️🙏
😱34❤24🙏5