Plz note Mai sirf stock ki entry or exit dunga baki sab apko karna… — FTU CHART — TG.ME

Plz note

Mai sirf stock ki entry or exit dunga baki sab apko karna hai risk management or profit booking mai baar baar update nahi karuga itna ho gaya or itna badh gaya ye sab bekar ke cheeje hai aap dekh lena
1👍42❤13💯10🔥4
August 13, 2026 3.2K