Bahut log mujhse puchte hain ki main editing kis software me karta hoon. ๐
Toh ye lo... ye mera CapCut PC Timeline hai. ๐
Simple software hai, lekin editing skills hi sabse zyada matter karti hain.
Agar aur editing-related posts chahiye, to โค๏ธ react karna.

41
2June 29, 2026 6.9K 1