Aaj main chhutti par hoon kuch personal reasons ki wajah se. 1st… — Dropout Trader — TG.ME

Aaj main chhutti par hoon kuch personal reasons ki wajah se.

1st September se hum ek complete fresh month start karenge. 🔥

Trade accordingly, ya agar aap comfortable nahi ho toh trading avoid bhi kar sakte ho.

Kal se mere saath meri analysis ko follow karke bhi trade plan kar sakte ho. 👍

Let’s start the new month with a fresh mindset and disciplined approach.
August 31, 2026 3.8K 1