हमने तो UPTET की 10 दिन क्लास लिया था लेकिन हिंदी की क्लास ये लोग हमेशा से लेते रहे हैं बोल रहे हैं कि सबसे ज्यादा श्रेय dev Sir को देते हैं क्योंकि हिंदी में 30/30 लाये हैं SST में 60 में 50 सही किए हैंt.me/devgktrick/42062TranslateAugust 26, 2026 1.8K 1