Lokesh Sir Notes [ EMRS KVS NVS PRT TGT PGT NOTES ]: post #2778 — TG.ME

KVS NVS और EMRS के छात्र ध्यान से इस मेसेज को पढ़े और शेयर भी कर सकते हैं!
करीब जिस दिन से रिजल्ट आया हैं मेरी बात 10+ से ज़्यादा छात्रो से हुई हैं जिनका पेपर पास हुआ हैं ख़ासकर CS के

छात्र 1 : 54 /60 — failed (UR )
छात्र 2 : 49/60 - PASS ( UR)

अब समझो मैंने छात्र 1 पूछा कि आपको descriptive में कितने मिले होंगे ( उसने बताया करीब 20+ )
दूसरे छात्र से पूछा उसने बताया ( 30-35+)

यानी दूसरे छात्र को पहले से ही पता था उसका desc अच्छा गया हैं!

इसका मतलब हैं जिसने उत्तर लिखा हैं सही सही उसे नंबर मिल रहे हैं! लेकिन जिसको कन्फ़्यूज़न हैं उसे नहीं!

तो कोई भी ऐसा छात्र जिसका objective में अछा score हैं तो डरे ना बशर्ते आप descriptive बिगाड़ ना आये हो!

सारा खेल डिस्क्रिटपिटव पेपर में हुआ हैं objective में सब 5-7 नंबर के फ़र्क़ में घूम रहे थे !
❤173🎉18🔥10
August 20, 2026 18.3K 58