जैसा आपको 4 बजे इन दोनों बातो से अवगत करा दिया था! अब इशारों में बताऊँगा सब समझते रहना!
emrs वालो को score card दिखायी देगा
ऐसा interview की biasness को बचाने के लिए किया जा रहा हैं ताकि जिसके number ज्यादा हो तो उसके प्रति पहले हो कोई interviewr मूड बना ले!

102
16
3August 18, 2026 18.1K 26