Daily Aplogo Ko morning main active rehna hai okay 👍 din ka 1 trade karna hai bas first trade loss hota hai tabi second trade karna hai bas
June 2, 2026 16
Daily Aplogo Ko morning main active rehna hai okay 👍 din ka 1 trade karna hai bas first trade loss hota hai tabi second trade karna hai bas