Indian Economy book Author - Neon + Dinesh Bishnoi (RAS Rank 1)
Hello Everyone...Economics daily change hoti hai...To ho skta hai ki apni book me kuchh cheeze change ho...uski aap tension mat lena..me classes me and yha telegram pe update krta rahunga....
For example, apni book me Index of 8 core industry ka base year 2011 diya hua hai...Lekin ye abhi 5-7 din phle 2022-23 kr diya gaya and ab core industries 8 nhi 9 hai [Iron ore add kiya gaya hai]....core industry pe UPSC and RAS dono me question aaya hua hai...
To ye sb updates me deta rhunga aapko, wo headache meri hai...
Indian Eco English wali aa gyi hai, aap app se purchase kr skte ho, ya book depot se...Hindi wali kal raat tak saare book depots tak phuch denge....
Easy to understand, interactive rkhi hai hmne book.....3-4 ghnte daily bhi diye to 7-8 din me cover kr loge....
Thanks for the patience 🙂
288
35
10
8
4
4
2August 4, 2026 38.3K 73