आलोचकों हेतु .. जिनके मन में ये विचार आ रहा होगा कि खुद सही से पढ़े… — CGPSC with Sumit..🔥✌️ — TG.ME

आलोचकों हेतु ..

जिनके मन में ये विचार आ रहा होगा कि खुद सही से पढ़े नहीं हुए होंगे इसलिए pass नहीं हो पाए और अब आंदोलन कर रहे उनको बताना चाहूंगा कि ;;

तैयारी में सब 19,20 ही रहते है , सबने उत्तर अपने पूर्व ज्ञान के आधार पर लिखा है आज पेपर 5 / 7 के चेकिंग से ये परेशान है हो सकता है अगले बार आप हो ...

अगर चेकर ठान ले कि नंबर नहीं देना है तो तुम आखिर कर ही क्या लोगे ..???

46 qus (200 मार्क्स ) bna ke अगर 66/46 मार्क्स भी न आए , वो भी Last years के कई रैंक होल्डर्स इसमें शामिल हो तो विषय और अधिक चिंतनीय हो जाता है ...

जरा सोचिए आपके 5,6 पेपर की मेहनत सिर्फ 1 /2 पेपर की गन्दी चैंकिंग के कारण 2,3 नंबर से आप बाहर होंगे तब कैसा लगेगा ...?

जब सबका मार्क्स डिस्क्लोज होगा तो i bet जो अभी क्वालीफाइंग के कारण बाहर है उनका Mains मार्क्स इस बार के Rank होल्डर्स से भी ज्यादा होगा ...

ये तो लड़ाई लड़ रहे , अगर आप इस बार साथ नहीं दे रहे तो अगले बार भुक्तभोगी होने के बाद लड़ोगे ...

और साथ नहीं दे रहे तो कम से कम नेगेटिविटी न फैलाये ...👍

अगर प्रयास करना है तो आइए साथ में जुड़िये ::

https://t.me/cgpsc2025mainsrechecking
❤115💯46👍19🔥8❤‍🔥1
September 2, 2026 3K 4 14