Board Suman ma'am
Time - pata nhi chala😁(lagbhag 20 minutes)
2 nd to go
Shift-Morning
Date 22 may
Theme - DAF based interview (except 3-4questions)
Keywords - Pol. Scie, sociology, airforce, srt, cooking
Medium - entire interview in Hindi
Good morning ma'am
Aayie XYZ aap bihar se hai
ye lgbtq kya hai?
Adoption par aapka kya opinion hai?
Kya kya problems. Aa skti hai agar male - male partner adopt kare?
Same sex marriage par aapka kya veechar hai? Apna personal bataiye aap isko kaise dekhte hai? ( Maine isko support kiya.. Fir wo challenges puchhi
Acha ye btaiye aap 1st day kisi unit ko join kre ge तो kya kya krnege?
Kis se millenge?
Airport security pe aapko pahle din kya kya karna hoga?
Member 1
ap sociology ke student hai use batauye capf me?
Kya fyade honge?
Practical example Jo cisf kar rhi hai?
Aap traditional food banaye hai?
Kya kya banate hai?
Ye male kyu nhi banate hai aisa dekha jaata है?
Kya steps uthaye jaaye ki male bhi cooking kre?
Aap kaise dekhte hai cooking ko? (Maine batayya ye skill hai fir unhone fir se pucha gender se related)
Aap commercially banate ho (Maine kha nhi sir dosto aur pariwar ke saath banata hu)
Member 2
Samaj ko aap. Kaise dekhte hai?
Aap pol science ke bhi student ho to ye btao democarcy kyu ghat rhi hai aur forces ki strength ko badhate jaa रहे है hamlog? ( Maine kha sachhi loktantra ko staphit karne ke liye kisi desh ke samprabhuta,akhandt, aur surakhsa jruri hai isliye extension ho rha hai fir wo is se counter qsn नही पूछे)
Aap airforce me group x airman ke liye select hue the? Kyu nhi join kiya?
Ye agnepath schme
kya hai?
Aap agniveer kyu nhi join kiye?
Member 3 ( maybe psychologist)
Sabhi forces aur unki mandate
Aapki preference?
Aap fauz ki tyari kr rhe ho yaa koi aur? ( Maine kha nhi sirf fauz)
Ek srt pucha aapko AC bana diya jaaye to aap apne unit me kya change laayenge?
Chairperson
Ok XYZ aapka interview over ho gya aap jaa skte hai
Thank you ma'am,
Thank you sir!!
Bhut cordial mahaul tha!!! Kisi prakar kaa koi pressure nhi feel hua mujhe
Aaur aapko bhi koi pressure nhi lena hai yha tak wo help kar rhe hai answer me!!
Note : Avks, sankalp, upwise, Choudhary sir
Chharo mocks mujhe kaafi help kiye
Aab aage dekhte है kya hota hai.. Bhagwan ki marzi!! 🙏🙏
4
2
1May 22, 2026 1.7K 3