guys yeh mindset se start karna ki i will pass this attempt…farak yeh… — CA NOTES COMMUNITY — TG.ME

guys yeh mindset se start karna ki i will pass this attempt…farak yeh nahi padhta hai ki kya apne abhi tak padha tha and kya apne nahi padha… Next 20 days mindset ka khel hai….bas be positive and give ur best… If u manifest urself as CA Finalist then u will be…♥️🤞🏻 I am always there for u all… CA…

August 26, 2026 1.3K