इस बार UPPSC के LT और GIC का पेपर कराया, जिसमें प्री+ मेंस दोनों थे… — घटनाचक्र पूर्वावलोकन,Ghatnachakr purvavalokan — TG.ME

इस बार UPPSC के LT और GIC का पेपर कराया, जिसमें प्री+ मेंस दोनों थे, हमारे बहुत से साथी का प्री भी क्वालीफाई नहीं हुआ इसका कारण यह नहीं कि वो अपने सब्जेक्ट में कमजोर थे बल्कि वो 30 नंबर GS को भी सॉल्व कर पाए । एक नौकरी के योग्य होते हुए भी बाहर हो गए। इस बार TGT & PGT का नोटिफिकेशन 100% आएगा। लेकिन होगा उसी का जिसका पहले से सभी सब्जेक्ट पर पकड़ होगी अभी भी समय है तैयारी में लग जाइए 🔳 TGT & PGT GS( सामान्य अध्ययन) बैच से जुड़ने के लिए मैसेज करें 👇👇👇 @TGT_PGTpaymentbot 🔳 आप Whatsapp से संपर्क कर सकते हैं 👇👇 Mob no.8467090734 Note - लड़कियों के लिए ₹50 का अतिरिक्त डिस्काउंट है

August 27, 2026 426