My favorite Question: “AIR 1 ne aisa kya kiya ki selection toh… — Achieve CAPF — TG.ME

🏆 My favorite Question:
“AIR 1 ne aisa kya kiya ki selection toh selection, saath mein ALL INDIA RANK 1 hi la diya?” 🔥

🚨 CAPF 2025 AIR 1 SHEERSHOO DEB — COMPLETE & EXTENSIVE SESSION TOMORROW! 🏆

Abhi-abhi session complete kiya hai. Ye session MUST WATCH hai, especially agar aap apni CAPF 2027 journey start karne wale ho ya baar baar fail ho rahe ho

Chahe aap fresher ho ya repeater, Sheershoo ne preparation, strategy, sources, mistakes, Paper 1, Paper 2 aur exam approach ko lekar sabhi aspirants ke liye apni special tips share ki hain.

🤩 1 hour ke is session mein AIR 1 ne apni preparation ka almost sab kuch reveal kar diya hai!

🔥 Kya alag kiya AIR 1 ne?
🔥 Kaunsi strategy follow ki?
🔥 Paper 1 & Paper 2 ke liye kaunse sources follow karein?
🔥 Preparation ke dauran kaunsi mistakes avoid ki?

Kal ka session MISS MAT KARNA!

AIR 1 ki journey se apni CAPF journey ka roadmap nikalo.
❤44🔥4
August 12, 2026 10.2K 3 5