Technical Avi Family🚨EUR/USD es level (Resistance) ko agar upward direction me break krta hai to kuch minutes tak bullish movement reh sakta hai, agar downward break kre support ko to kuch minutes tak bearish movement reh sakta hai📊 Agar mere trades copy krna chahte ho to abhi…EUR/USD Olymp TradeFriends yaha hume kuch time tak príce Upward dekhne ko mila Resistance break krne ke baad.Mere Trades copy krne hai to abhi DM kroTelegram: https://telegram.me/AviishereRegister Now: https://static.olymptrade.com/lands/V-PROP?affiliate_id=770754t.me/Technicalavi/49710August 31, 2026 418