Kuch bhai msg kar rhe hai ki PAID DAILY TARGET GROUP bana do UPP ke liye 😂Bhai UPP ke liye target group ki nhi balki Mock test + revision ki jarurat hai, 80% prep to usi he ho jaegi. Apne paiso ki value kro 🙏t.me/Target_with_ankit/790Translate3March 6, 2024 2.6K