Stock Info™Nifty 24650 pe above 110 Agar ye entry deta hai toh call option exit kar dena Market bohot jada bakwas chal raha hai Actually last 10 mins mein market move karwana hota hai isliye din bhar market mein trap chal Raha haiKal ye trade diya tha aur aaj market opening pe move aaya 😢Pure manipulation chal raha hait.me/StockInfo07/8881August 11, 2026 29