Kal ye trade diya tha aur aaj market opening pe move aaya 😢 Pure… — Stock Info™ — TG.ME

Stock Info™Nifty 24650 pe above 110 Agar ye entry deta hai toh call option exit kar dena Market bohot jada bakwas chal raha hai Actually last 10 mins mein market move karwana hota hai isliye din bhar market mein trap chal Raha hai
Kal ye trade diya tha aur aaj market opening pe move aaya 😢
Pure manipulation chal raha hai
August 11, 2026 29