Forwarded fromSharif Crypto Pashto 🇵🇰❤️🇦🇫
Ek aur daily close… market ne volatility toh full di, lekin volume abhi bhi gayab hai Kal sellers ka pressure clearly nazar aa raha tha, lekin interesting baat ye hai ke price ne apne major levels ko tootne nahi diya.
15September 1, 2026 122