Airforce Agniveer Vayu – X Group & Y Group 🇮🇳 🎯 Airforce में… — Satender DP 👮🏻‍♂️ — TG.ME

✈️ Airforce Agniveer Vayu – X Group & Y Group 🇮🇳 🎯 Airforce में Selection लेना है तो इन Important Topics को बिल्कुल भी Skip मत करना! 📚 Maths | English | Reasoning | General Awareness 🔥 Smart Study करो और तैयारी को Strong बनाओ! 💯 सही Strategy + Important Topics = Selection की तैयारी बेहतर! 📌 पोस्ट को Save कर लो और अपने दोस्तों के साथ Share करो। 👇 Comment में बताओ — X Group या Y Group? #AirforceAgniveer #AgniveerVayu #AirforceExam

❤22👀4👍2
August 10, 2026 8.4K 72