साथियों नमस्कार। आप सभी का लगातार सकारात्मक प्रतिक्रिया हमें और ऊर्जा प्रदान करती है। क्योंकि हम भी इसमें ज्यादा से ज्यादा समय देकर कंटेंट तैयार करने में लगे हुए हैं। बहुत मेहनत किया जा रहा हैं ताकि ज्यादा से ज्यादा लोग को फ्री में लाभ मिल सके। एक तरफ कोचिंग संस्थाओं के द्वारा बहुत ही ज्यादा फीस लेकर भी इतना सटीक कंटेंट नहीं दे पा रहे हैं ऐसा आप लोग का ही कहना हैं लेकिन यह देखा जा रहा है कि बहुत साथियों के द्वारा वीडियो watch ही नहीं किया जा रहा है क्योंकि उनको 2 से 3 दिन में pdf प्राप्त हो जाता हैं। जिसके चलते ज्यादा समय paid cources में दे रहे है। और हमलोग दिन रात मेहनत कर रहे हैं जिससे आप लोग को लाभ मिले, जिसके लिए हमने video में सिर्फ और सिर्फ like coment और सुझाव की अपेक्षा किए। लेकिन कुछ मित्रों के द्वारा उन्हें सिर्फ pdf चाहिए जिसके वजह से हमारे 1 घंटे के video में average time sirf 9 से 10 मिनट तक आ रही हैं। अगर ऐसा रहा तो हम pdf telegram नहीं डालेंगे। हमारा pdf आसानी से समझ आ जाए ऐसा colourful अंदाज में नोट्स बड़ी मेहनत से तैयार किए रहते है जो पढ़ने में आसानी हो। जिसको सिर्फ देखकर पढ़ लेंगे करके video नहीं देखा जा रहा हैं। हमारा सोच था कि हम आपको free में pdf में भी दे और लगातार दे भी रहे थे। हालांकि video आपको मिलती रहेगी बेहतर से बेहतर कंटेंट के साथ।🙏
284
75
16
5
3
1