सोच रहा हु फलानी को msg करके propose कर दु Reject करेगी तो बोल दूंगा की id hack हो गयी थी 😂🤣 बताओ बुद्धजीवियों सही सोचा है न मैने 🫣🫣
December 3, 2025 350
सोच रहा हु फलानी को msg करके propose कर दु Reject करेगी तो बोल दूंगा की id hack हो गयी थी 😂🤣 बताओ बुद्धजीवियों सही सोचा है न मैने 🫣🫣