सोच रहा हु फलानी को msg करके propose कर दु Reject करेगी तो बोल दूंगा… — 𝐒𝐇𝐘𝐀𝐑𝐘✨ — TG.ME

सोच रहा हु फलानी को msg करके propose कर दु Reject करेगी तो बोल दूंगा की id hack हो गयी थी 😂🤣 बताओ बुद्धजीवियों सही सोचा है न मैने 🫣🫣

December 3, 2025 350