Aur usko support nhi mila hai toh 🤡
Bhai nhi ho sakta abhi support toh mat hi karo baki 7-20 rs ke liye kisi ka kuch nhi hota wait karo free hoke sabka dekhke solve kar dunga
Aur ek scammer hai bohat sare bar bar id banake scam kar raha hai uski gand mardo aur admin koyi vi scammer nhi hai 🤡
Vo scammer log hi fela raha hai admin scam kar raha hai bc admin 50 rs ke liye khud ka time waste nhi karega admin hai vo bhikari nhi

