Koyi vi id buy kar raha hai aur vo 1h baad ayega toh uska problem mai… — Lemix — TG.ME

Koyi vi id buy kar raha hai aur vo 1h baad ayega toh uska problem mai solve nhi kar sakta
❤24
September 2, 2026 3K 56